city-and-states

वाराणसी: पुलिस इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग कर रहा दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, नशीला पदार्थ खिलाकर दिया वारदात को अंजाम, दो साल से थी तलाश

वाराणसी की भेलूपुर थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपी इंस्पेक्टर को पीटीसी सीतापुर से गिरफ्तार किया है। वह वहां पर इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग कर रहा था। आरोपी उमराव खान सहित चार के खिलाफ भेलूपुर थाने 2020 में सामूहिक दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया था। उस समय आरोपी मऊ जिले में तैनात था। मुकदमा दर्ज होने के इसके बाद तत्कालीन मऊ एसपी रहे अनुराग आर्या ने निलंबित कर दिया था। भेलूपुर थाना पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर वाराणसी ले आई। आरोपी को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है। ये भी पढ़ें-सोनभद्र में दर्दनाक हादसा: सड़क चौड़ीकरण में लापरवाही का नतीजा, दो दोस्तों ने गंवाई जान वाराणसी में तैनाती के दौरान किया दुष्कर्म पीड़िता के अनुसार, करीब चार साल पहले वाराणसी के भेलूपुर थाने की बजरडीहा चौकी पर दरोगा उमराव खान तैनात था। इसी दौरान उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दरोगा उमराव, बजरडीहा क्षेत्र के मैनुद्दीन व मो. इब्राहिम ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था।

  • Source: www.amarujala.com
  • Published: Sep 15, 2021, 12:14 IST
पूरी ख़बर पढ़ें »


वाराणसी की भेलूपुर थाना पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपी इंस्पेक्टर को पीटीसी सीतापुर से गिरफ्तार किया है। वह वहां पर इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग कर रहा था।