city-and-states

Jewar Airport Bhoomi Pujan जेवर में दिखे सियासी तेवर: पढ़ें पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें, साथ ही देखिए ये खास तस्वीरें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार कोजेवरएयरपोर्ट का शिलान्यास। जिसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार की योजनाओं और विकास के लिए प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला। पीएम ने कहा कियूपी के, देश के सभी लोगों को नोएडा एयरपोर्ट के इस भूमिपूजन की बहुत बहुत बधाई। आज इस भूमिपूजन के साथ ही जेवर भी अंतरराष्ट्रीय मानक कीतरफ बढ़ गया है। इसका बहुत बड़ा लाभ दिल्ली एनसीआर व पूरे देश को होगा। इसके लिए पूरे देश को बधाई देता हूं। कहा कि21वीं सदी का भारत एक से एक आधुनिक इंफ्रास्ट्रक्चर का निर्माण कर रहा है। बेहतर सड़क, एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन का निर्माण हो रहा है। ये सभी लोगों का जीवन बदलकर रख देते हैं। सभी वर्ग का जीवन इससे प्रभावित होता है और इससे बहुत लाभ मिलता है। इन प्रोजेक्ट की ताकत और बढ़ जाती है जब इनके साथ लास्ट माइल कनेक्टिविटी हो। नोएडा एयरपोर्ट कनेक्टिविटी की दृष्टि से भी बेहतरीन मॉडल बनेगा। रेलवे से लेकर मेट्रो तक हर तरह के मोड से कनेक्ट होगा।

  • Source: www.amarujala.com
  • Published: Nov 25, 2021, 16:19 IST
पूरी ख़बर पढ़ें »


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार कोजेवरएयरपोर्ट का शिलान्यास। जिसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार, प्रदेश सरकार की योजनाओं और विकास के लिए प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।